रत्नमोती न्यूज़ में खबरे एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे ...दिनेश नलवाया | मोबाइल नं:- 9424041184, 8770818845

राहुल गांधी ने पूछा- नीमच में पीएम ने कहां लगवाई 500 फैक्ट्रियां, किसी ने ये देखी हैं पढ़े खबर

News Published By Mr.Dinesh Nalwaya
Publish Date: 13-11-2023

रत्नमोती न्यूज डेक्स

डिकैन/जावद। नीमच विधानसभा चुनाव को लेकर जावद तहसील के डीकेन नगर में सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंहुचे। राहुल गांधी 11:55 पर सभा स्थल पर हेलीकॉप्टर से पंहुचे। कांग्रेस नेता गांधी नीमच जिले के विधानसभा जावद कांग्रेस प्रत्याशी समंदर पटेल, नीमच प्रत्याशी उमरावसिंह गुर्जर, मनासा प्रत्याशी नरेन्द्र नाहटा के समर्थन में जनता को संबोधित करने पंहुचे थे। राहुल गांधी हेलिपैड से सभास्थल में स्थित आमजन से मिले।
ततपश्चात सभा स्थल के मंच पर पंहुचे। अपने उद्बोधन में राहुल गांधी ने कहा, भाजपा के नेता एक के बाद एक झूठ बोलते है । जनता को गुमराह करते है पीएम को शर्म नहीं आती। वो यहाँ (नीमच) आकर कहते हैं हमने मध्यप्रदेश में 500 फैक्ट्रियां खोली। सभी जानते हैं मध्यप्रदेश में कितनी फैक्ट्रियां खुली। जो मन में आता है कह देते हैं। सोचते हैं जनता को कोई समझ नहीं। वादे हमने भी किये हैं। किसानों के कर्ज माफी की घोषणा की थी जिसे करके दिखाया।
भारी बहुमत से मध्यप्रदेश में कांग्रेस बनाएगी सरकार
राहुल गांधी ने कहा, भारी बहुमत से कांग्रेस मध्यप्रदेश में जीतने वाली है। इस समय रसोई गैस सिलेंडर 1100 रुपए में मिल रहा है। लिख लो मतदान के बाद सभी को 500 रुपए में दिया जाने लगेगा। इस बार हम 2 लाख रुपए तक का किसान कर्जा माफ़ करेंगे। जितना पैसा भाजपा ने अरब पतियों को दिया है उतना ही पैसा हम गरीबों और किसानों को देंगे।
सरकार, विधायक नहीं बल्कि शिवराज और 53 अफसर मिलकर चला रहे
राहुल गांधी ने कहा, किसी भ्रम में मत रहना। मध्यप्रदेश की सरकार को विधायक नहीं बल्कि सीएम शिवराज और 53 अफसर मिलकर चला रहे हैं। इसमें OBC का मात्र एक अफसर है जिसे ये लोग कुछ काम भी नहीं देते। हम जाति जनगणना की बात करते हैं तो पीएम कह रहे हैं कोई जाति ही नहीं है सिर्फ एक ही जाति है, वो है गरीब की। हम वादा करते हैं सरकार बनने पर जाति जनगणना करवाएंगे।
नोटबंदी का फायदा केवल बड़े उद्योगपतियों को
राहुल गांधी ने कहा, रोजगार अरब पति नहीं बल्कि छोटे-छोटे उद्योग देते हैं। भाजपा ने कहा था काले धन को मिटा देंगे। क्या कोई बता सकता है नोटबंदी का फायदा। नोटबंदी का फायदा केवल बड़े उद्योगपतियों का हुआ। किसानों के लिए भी बिल लेकर आये थे जिससे उद्योगपतियों को लाभ मिलने वाला था, लेकिन किसानों ने प्रदर्शन किया और बिल वापस लेना पड़ा। भाजपा, सरकार जनता के लिए नहीं बल्कि बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लिए चला रही है। पीएम मोदी ने नोटबन्दी की कहा फायदा होगा काला धन पकड़ायेगा कहा पकड़ाया।
Share On Social Media